Breaking News

पर्यावरण दिवस के अवसर पर ‘लेट्स गिव होप’ फाउंडेशन की टीम ने लखनऊ की महापौर  संयुक्ता भाटिया के साथ की भेंट

लखनऊ। पर्यावरण दिवस के अवसर पर लेट्स गिव होप फाउंडेशन की टीम ने लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ भेंट की। इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष और संस्थापक आशीष मौर्या ने संस्था द्वारा चलाये जा रहे वृहद पौधारोपण अभियान के अंतर्गत 5 वर्ष में एक करोड़ पौधे लगाने की योजना के विषय में महापौर को अवगत कराया।

पर्यावरण दिवस के अवसर पर ‘लेट्स गिव होप’ फाउंडेशन की टीम ने लखनऊ की महापौर के साथ की भेंट

लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने नगर निगम के माध्यम से पूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए आश्वस्त किया। महापौर ने नगर निगम के अंतर्गत जो भी पार्क हैं उनमें पौधा रोपण की शुरुआत पर्यावरण दिवस के दिन से करने हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया। साथ ही महापौर जी द्वारा बसाए गए अटल उदय वन में भी संस्था के सहयोग से वृहद वृक्षारोपण करने के लिए कहा और इस सम्बंध में अधिकारियों को निर्देशित भी किया।

इस अवसर पर संस्था के लीड इंटर्न अनीता सरोज और नेहा सिंह इस पौधारोपण अभियान को आगे ले जाने की जिम्मेदारी ली है, और सभी इंटर्स आदित्य कुमार मौर्या, शालिनी कन्नौजिया, संध्या गुप्ता और धनंजय मौर्या ने मिलकर महापौर के साथ पांच पौधों का रोपण किया । इस भीषण गर्मी में जानवरों और पक्षियों के लिए संस्था द्वारा चलाये जा रहे हर घर दाना-पानी अभियान के अंतर्गत मिट्टी के बड़े बर्तन में मेयर संयुक्ता भाटिया जी ने पानी डाल कर गेट के बाहर रखवाया गया। जिससे सभी पशु पक्षी इस भीषण गर्मी में पानी पी सके।

About reporter

Check Also

लखनऊ में प्रतिदिन आपराधिक घटनाएं कानून व्यवस्था की उड़ा रही सरेआम धज्जियां- रालोद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, June 29, 2022 लखनऊ। राष्ट्रीय ...