Breaking News

शरमन जोशी ने इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपना 43वां जन्मदिन, देखिए एक्टर की लाइफ से जुड़े कुछ सीक्रेट

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता शरमन जोशी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं।बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रहे शरमन जोशी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकारों की सूची में शामिल हैं, जिन्होंने बतौर सोलो हीरो कोई बड़ी फिल्म नहीं दी।

अभिनेता शरमन जोशी का जन्म 28 अप्रैल 1979 को मुंबई के एक गुजरती परिवार में हुआ। एक्टर को बचपन से ही घर पर अभिनय का माहौल देखने को मिला। दरअसल, उनके पिता अरविन्द जोशी उस जमाने के गुजरती थिएटर आर्टिस्ट थे।

इसके अलावा उनकी आंटी, बहन और कजिन भी मराठी और गुजरती थिएटर से जुड़े हुए हैं। ऐसे में विरासत में मिले इस हुनर को निखारने के लिए शरमन ने भी थिएटर शुरू किया।

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने के बाद भी शरमन को हिंदी सिनेमा में वह मुकाम नहीं मिल पाया, जिसकी उन्होंने चाहत की थी। इसके बाद वह देशभक्ति फिल्म में रंग दे बसंती में नजर आएं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में शरमन के साथ आमिर खान, सोहल अली खान, कुणाल कपूर भी नजर आए।

अपने करियर में ‘रंग दे बसंती’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों से लोगों की वाहवाही लूट चुके शरमन जोशी फिल्म ‘फरारी की सवारी’ में बतौर लीड हीरो नजर आए थे। लेकिन बहुत कन लोग ही जानते हैं कि इस फिल्म में यह किरदार हासिल करने के लिए शरमन को काफी पापड़ बेलने पड़े थे।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...