Breaking News

फिल्म ‘थलाइवी’ की सफलता पर Kangana Ranaut ने कहा ये, ओटीटी की ट्रेंडिग लिस्ट में किया TOP

चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivii) को मिल रही प्रतिक्रिया के साथ आसमान में हैं. कंगना सफलता के लिए अपनी टीम को श्रेय देती हैं और कहती हैं कि वह अब पहले से कहीं अधिक लोकप्रिय हो गई हैं.

नंबर एक अभिनेत्री की तरह महसूस करने के बारे में  बात करते हुए, कंगना ने कहा कि “मैं अपना काम खुद करती हूं और मैं अपनी जगह पर हूं. ज्यादातर अभिनेत्रियां लोकप्रिय नायकों के साथ अभिनय करने के लिए बहुत लोकप्रिय हैं. अभिनेत्रियां हमेशा से ऐसी ही रही हैं. लेकिन मेरे पास मेरा खुद का प्रकाश है.”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं किसी और की रोशनी उधार नहीं लेती. आप जानते हैं, यह रहने के लिए एक अच्छी जगह है. निश्चित रूप से, मैं अबपहले से कहीं ज्यादा लोकप्रिय हो गई हूं. यह सच है कि अभी मेरे करियर का सबसे अच्छा समय चल रहा है. मैं इससे इनकार नहीं करूंगी.”

“ईमानदारी से कहूं तो राजा अर्जुन सर का प्रदर्शन फिल्म में मेरा पसंदीदा प्रदर्शन है. वह बहुत अच्छे हैं. उन्होंने एक नकारात्मक चरित्र के लिए बहुत सहानुभूति और संवेदनशीलता लाई. इसलिए हर अभिनेता काम अच्छा था.

About News Room lko

Check Also

89 साल की उम्र में गुलाबो सिताबो फेम ‘फारुख जफर’ ने दुनिया को कहा अलविदा, इन फिल्मो में किया था काम

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारों में से एक फारुख ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *