Breaking News

पहले ही दिन उम्मीदवारों की लगी भीड़, डलमऊ में 172 तो दीनशाह गौरा में 116 नामांकन पत्र की हुई बिक्री

डलमऊ/रायबरेली। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के नामांकन पत्रों की बिक्री का कार्य ब्लॉक में प्रारंभ हो गया है। बिक्री के पहले ही दिन उम्मीदवारों की भीड़ लगी रही। सुबह से ही चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवार ब्लॉक पहुंच गए और नामांकन पत्र खरीदने के लिए लंबी-लंबी लाइने दिखने लगी।

विकासखंड डलमऊ में क्षेत्र पंचायत सदस्य के 58, ग्राम प्रधान पद के 88 व ग्राम पंचायत सदस्य के 26 मत पत्रों की बिक्री हुई कुल मिलाकर 172 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदें वही दिनशाह गौरा विकासखंड में क्षेत्र पंचायत सदस्य के 27, ग्राम प्रधान पद के 75 व ग्राम पंचायत सदस्य के 14 नामांकन पत्र बीके कुल 116 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र खरीदे क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधान पद के अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए नामांकन पत्र तीन सो रुपए का है। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए डेढ़ सौ रुपए कीमत रखी गई है।

वहीं ग्राम पंचायत सदस्य के अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवार डेढ़ सौ रुपए व आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार ₹75 में नामांकन पत्र खरीद सकते हैं। अभी रविवार को भी मत पत्रो की बिक्री का कार्य चलता रहेगा एडीओ पंचायत डलमऊ श्रवण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नामांकन पत्रों की बिक्री का कार्य सुबह 11 बजे से 3 बजे तक चलेगा।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...