Breaking News

उलटी पर औरों में कहां दम था की चाल, उलझ का बंटाधार, डेडपूल एंड वूल्वरिन का जानें हाल

भारतीय सिनेमा का स्तर व्यापक होता जा रहा है। हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है और दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश करती है। फिल्म की रिलीज से पहले जबर्दस्त प्रमोशन भी किया जाता है, जिससे ज्यादा से ज्यादा दर्शक इसे देखने के लिए थिएटर का रुख करें। हालांकि, बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्मों की हालत खस्ता है। साल 2024 में कई बड़े सितारों की फिल्में फुस्स हो चुकी हैं। वहीं, हालिया रिलीज फिल्में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। आइए लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

जान्हवी कपूर ने अपनी हालिया रिलीज सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ का जबर्दस्त प्रमोशन किया था। हालांकि, जान्हवी की एक और फिल्म फ्लॉप की राह पर है। ‘उलझ’ में जान्हवी कपूर के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, सचिन खेड़कर, राजेंद्र गुप्ता और आदिल हुसैन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सितारों के अभिनय की तो तारीफ हो रही है, लेकिन यह कमाई के मामले में काफी पिछड़ी हुई है। सुधांशु सारिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन 50 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका अब तक का कुल कलेक्शन 7.25 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज से सिनेमाघरों में रौनक लौटने की उम्मीद थी। हालांकि, उम्मीदों पर पानी फिर गया है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शक जुटाने के लिए संघर्ष कर रही है। 100 करोड़ की लागत में बनी यह फिल्म अब तक अपनी लागत का दस प्रतिशत भी नहीं कमा पाई है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने महज 1.85 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। फिल्म के सातवें दिन की कमाई की बात की जाए तो इसने 60 लाख रुपये की कमाई की। ‘औरों में कहां दम था’ का अब तक का कुल कारोबार 10.05 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत फिल्म ‘बैड न्यूज’ की कमाई में भी लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। टिकट विंडो पर 8.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 42.85 करोड़ रुपये और दूसरे सप्ताह में 14.15 करोड़ रुपये करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने गुरुवार को यानी रिलीज के 21वें दिन 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ‘बैड न्यूज’ ने अबतक अपने खाते में 61.60 करोड़ रुपये जोड़ लिए हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...