Breaking News

फिर महाकाल के दरबार पहुंची सारा अली खान, देख उड़े फैस के होश

 अभिनेत्री सारा अली खान शनिवार शाम को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची। वह संध्या आरती के वक्त बाबा महाकाल का दर्शन करने पहुंची। सारा ने महाकालेश्वर मंदिर के नंदी हाल में करीब आधे घंटे तक भगवान शिव का जाप करते हुए ध्यान लगाया।

बताया जाता है कि जब भगवान महाकाल की आरती हो रही थी तब सारा अली खान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। सारा अली खान भगवान की भक्ति में पूरी तरह लीन नजर आईं। आरती के बाद सारा अली खान ने गर्भ गृह में जाकर भगवान महाकाल का पूजन और अभिषेक किया। इसके बाद वह इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

सारा अली खान अपनी फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ के सुपर हिट होने के बाद भगवान महाकाल का शुक्रिया अदा करने पहुंची। सारा भगवान महाकाल के दर्शन के लिए चौथी बार मंदिर पहुंची हैं।

सारा अली खान परम्परागत ड्रेस साड़ी में नजर आईं। सारा संध्या आरती के वक्त नंदी हाल में बैठकर भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया। आरती के दौरान वह ढोल नगाड़ों की थाप पर मंत्र मुग्ध नजर आईं। वे पूरी आरती के दौरान आंखे बंद कर भगवान महाकाल शिव का जाप करते हुए ध्यान लगाकर बैठी रहीं।

पिछली बार जब सारा अली खान उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंची थीं तब सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे। यही नहीं वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

सारा अली खान लाल गुलाबी रंग की साड़ी पहनकर मंदिर पहुंची थीं। उन्होंने नंदी हॉल में बैठ कर भगवान शिव का ध्यान किया। सारा शाम को इंदौर से उज्जैन पहुंची थीं। वह पिछले महीने 31 मई को भी महाकाल मंदिर पहुंची थीं। तब वह 15 जून 2022 को ‘जरा हटके, जरा बचके’ की सफलता की कामना करने मंदिर पहुंची थीं। वह पूरी शूटिंग के दौरान महाकाल मंदिर पहुंची थीं। सारा ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में जाकर भी दर्शन पूजन किए। वह फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ की सफलता के बाद भगवान महाकाल का शुक्रिया अदा करने महाकाल मंदिर पहुंची थीं।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...