Breaking News

शुक्र इन 5 राशियों को कर देगा मालामाल, जाने आज का राशिफल

ज्योतिष में शुक्र ग्रह को भौतिक सुख, सुविधाओं तथा विलासितापूर्ण वस्तुओं का कारक माना गया है। यह ग्रह दिसंबर माह की शुरूआत में 5 दिसंबर को वृश्चिक से धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस प्रकार अभी तक सूर्य, बुध और शुक्र की वृश्चिक राशि में बनी हुई युति भी भंग हो जाएगी। शुक्र का यह गोचर सभी राशियों पर प्रभाव डालेगा परन्तु कुछ राशियों के लिए यह विशेष रूप से लाभदायी रहने वाला है।

मेष राशि (Mesh Rashifal)

शुक्र का गोचर मेष राशि के भाग्य भाव अथवा धन भाव में होगा। उनका कॅरियर एकदम से तेजी पकड़ेगा, कोई बड़ा प्रमोशन मिल सकता है। बिजनेस में भी ग्रोथ मिलेगी। ऐसे जातकों का वैवाहिक जीवन सुख से भरा रहेगा। घर-परिवार में कोई बड़ा धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है।

सिंह राशि (Singh Rashifal)

शुक्र ग्रह का गोचर सिंह राशि के पंचम भाव में होने के कारण शुभ रहेगा। सिंह राशि के जातकों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। यदि नौकरी बदलना चाहते हैं तो अभी सर्वोत्तम समय है। ऑफिस में कलीग्स और बॉस के सहयोग से मान-सम्मान मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashifal)

ज्योतिष (2023 Rashifal) के अनुसार इस राशि के लिए शुक्र ग्रह दूसरे भाव में प्रवेश करेगा। ऐसे में इस #राशियों को सुख, सुविधा और सभी प्रकार की विलासितापूर्ण चीजें प्राप्त होंगी। कोई नया इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं।

तुला राशि (Tula Rashifal)

इस राशि के लिए शुक्र ग्रह तीसरे भाव में प्रवेश करेगा जो आर्थिक उन्नति और सुखद परिवार का #संकेत देता है। परिवार के साथ बढ़िया समय बिताएंगे। कॅरियर और बिजनेस के हिसाब से भी समय बहुत अच्छा रहेगा। कहीं पर रूका हुआ पैसा वापिस मिल सकता है। पहले से रूके हुए काम पूरे होने का समय आ गया है। जल्द ही कोई बढ़िया खबर मिल सकती है।

कुंभ राशि (Kumbh Rashifal)

शुक्र ग्रह गोचर के दौरान कुंभ राशि के ग्यारहवें घर (या आय का घर) में प्रवेश करेगा जो आर्थिक रूप से #समृद्धि ला रहा है। इनकम के एक से अधिक सोर्स बनेंगे। किसी पुराने इन्वेस्टमेंट के चलते मुनाफा होगा। विदेश में संबंध बन सकते हैं।

इसे भी पढ़े – उपजा का प्रांतीय चुनाव संपन्न, शिव मनोहर अध्यक्ष, अनिल अग्रवाल महामंत्री, अनिल द्विवेदी कोषाध्यक्ष एवं लखनऊ के अनुपम चौहान बने मंत्री

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 19 जून 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए बहुत ही सूझबूझ से काम लेने के लिए ...