Breaking News

जानिये आखिर क्या हुआ था जब बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए अंडरवर्ल्ड डॉन ने किया था इतना बड़ा काम

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में गिरफ्तार किया गया. उनकी गिरफ्तारी लगभग 25 दिन पहले हुई. रवि पुजारी का बॉलीवुड से काफी खास नाता रहा है. रवि पुजारी ने शाहरुख, सलमान, अरिजीत सिंह, करिश्मा कपूर, महेश भट्ट जैसी बड़ी हस्तियों को धमकी दी थी. लेकिन वह प्रीति जिंटा का फैन रहा.

प्रीति जिंटा ने 2014 में नेस वाडिया के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई थी. प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के ऊपर आरोप लगाया था कि 2014 के आईपीएल के दौरान नेस वाडिया ने उनके साथ छेड़छाड़ की. इसके कुछ दिन बाद नेस वाडिया के पिता नुस्ली वाडिया भी मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे.

नुस्ली वाडिया ने पुलिस को बताया कि उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी दी है. फोन करने वाले ने अपना नाम रवि पुजारी बताया. नुस्ली वाडिया ने बताया कि कॉल करने वाले ने उन्हें कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया से रवि पुजारी बोल रहा है. उसने हमें धमकी दी है कि प्रीति जिंटा के आसपास ना भटके. नेस वाडिया को यह संदेश दे दो वरना उनका कारोबार मुश्किल में पड़ जाएगा.

नुस्ली वाडिया को एक एसएमएस भी भेजा गया था जिसमें लिखा था कि प्रीति जिंटा को परेशान मत करो. रवि पुजारी ने एक चैनल से बातचीत के दौरान कुबूल किया था कि उसने ही उस रात नुस्ली वाडिया के दफ्तर में फोन किया था. लेकिन उसका मकसद फिरौती मांगना नहीं था. लेकिन प्रीति जिंटा ने रवि पुजारी को पहचानने से साफ-साफ इनकार कर दिया था.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...