Breaking News

जो नेता खुद को धर्म निरपेक्ष बताते थे आज वह खुद को हिन्दू बता रहे है, यह हमारे लिए खुशी की बात : तोगड़िया

फिरोजाबाद। अर्न्तराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कहा है कि उनकी 35 साल की मेहनत का फल अब सामने आने लगा है.उन्होंने कहा कि अब तक जो नेता खुद को धर्म निरपेक्ष बताते थे आज वह खुद को हिन्दू बताने में गौरवान्वित महसूस कर रहे है.तोगड़िया सोमबार को फ़िरोज़ाबाद जिले के बछगांव में थे जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बातें कहीं।

2022 के चुनाव में कौन जीतेगा के सवाल पर कहा आज राजनीति का भगवाकरण, हिंदूकरण हो गया है। पहले राजनीतिक दलों में धर्मनिरपेक्ष बनने की प्रतिस्पर्धा थी। लेकिन आज हिंदू बनने की स्पर्धा है। राहुल गांधी कहते हैं कि मैं हिंदू हूं, अखिलेश यादव कहते हैं कि काशी के विकास में मेरा सहयोग है। ममता बनर्जी चंडी पाठ कर रहीं है। योगी अयोध्या जा रहे हैं। इसलिए 2022 में जो भी जीतेगा वह हिंदूवादी ही होगा।

डॉ. तोगड़िया आगरा जाने के दौरान बछगांव स्थित बजरंग दल के जिलाध्यक्ष शुभम प्रताप सिंह के पर प्रवास के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा हिंदू हित के लिए यह संगठन काम कर रहा है, हिंदूओं को संगठित होकर अपने विकास पर ध्यान देना चाहिए। हिंदुओं की मदद के लिए देशभर में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। आगरा, मथुरा, दिल्ली, अहमदाबाद सहित अन्य क्षेत्रों में यदि कोई हिंदू परेशान है तो हिंदू हेल्पलाइन नंबर 02066803300 मिलाने पर वहां का हिंदू मदद को पहुंचेगा। एक वर्ष में एक लाख से अधिक हिंदुओं की मदद करते हैं।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...