Breaking News

सामने आया टीवी की संस्कारी बहू Divyanka का ‘Oops’ वीडियो, पैर लड़खड़ाया तो कपड़े… 

भारत में जितना प्यार हिन्दी फिल्मों और उनके किरदारों को दिया जाता है, उतना ही पसंद लोग टीवी के कलाकारों को भी करते हैं. टेलिविजन की दुनिया में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो असल में तो काफी मॉडर्न और बोल्ड हैं लेकिन कैमरे के सामने उन्होंने संस्कारी रोल निभाए हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी हैं. दिव्यांका त्रिपाठी जो कई सालों से टीवी पर आम कर रही हैं, सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein) मे ‘ईशिता’ या ‘ईशी मां’ के किरदार के लिए बहुत फेमस हुई थीं. बता दें कि हाल ही में, सोशल मीडिया पर दिव्यांका का एक ‘ऊप्स वीडियो’ (Divyanka Tripathi Oops Video) वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस का पर लड़खड़ाया और उनके कपड़े…

अभिषेक आर शर्मा का म्युज़िक वीडियो “कहीं पे कोई है” रिलीज़ होते ही हुआ पॉपुलर

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर समय-समय पर नई तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. आपको बता दें कि हम यहां इन्हीं के ऊप्स वीडियो की बात कर रहे हैं जो काफी बोल्ड है. सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो तेजी से शेयर किया जाने लगा है और इसपर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं.

छुट्टियों के मौसम में बादशाह के साथ एक संगीतमय ट्रीट

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी ने एक पीले रंग का काफतान पहना हुआ है और वो अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं. फिर अचानक उनका पैर लड़खड़ाता है, वो आगे की तरफ गिरने लगती हैं और अचानक उठ खड़ी होती हैं. दिव्यांका का पैर लड़खड़ाया तो उनके कपड़े बदल गए और अब वो कैमरे के सामने शॉर्ट ड्रेस में अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...