Breaking News

आपरेशन मुस्कान : पुलिस ने खोये बालक को परिजनों से मिलाया

बिधूना। त्योहार पर कस्बा बेला में बाजार में खरीददारी करते समय एक परिवार से उनका 11 वर्षीय बच्चा कहीं बिछड़ गया। उसकी उन्होंने काफी तलाश की पर वह नहीं मिला। परिजनों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अथक प्रयास के बाद बच्चे को सकुशल बरामद कर पिता को सौंप दिया। बच्चे को सकुशल पाकर परिजनों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पुलिस के प्रति आभार ज्ञापित किया।

आपरेशन मुस्कान : पुलिस ने खोये बालक को परिजनों से मिलाया

मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के गांव बरूआ निवासी रामाश्रय के परिजन 11 वर्षीय बालक हर्ष के‌ साथ रक्षाबंधन के त्योहार पर बाजार करने कस्बा बेला के बाजार आये हुए थे। सायं करीब 4 बजे रक्षाबंधन की खरीदारी के दौरान हर्ष बाजार में परिवारीजनों से बिछड़ गया। हर्ष के बिछड़ने की जानकारी होते ही परिजन उसकी तलाश में जुट गये। काफी खोजबीन के बाद भी जब हर्ष नहीं मिला तो पिता रामाश्रय ने पुत्र के खोने की सूचना थाना बेला पर जाकर पुलिस को दी कि उनका पुत्र बाजार में कहीं गुम हो गया है।

उक्त सूचना मिलते ही थाना बेला पुलिस द्वारा तत्काल हर्ष की तलाश शुरू कर दी गयी। पुलिस के बड़े प्रयासों के बाद की महिला उप निरीक्षक पूजा सोलंकी व उनके साथ ड्यूटी कर रहे कांस्टेबलों ने हर्ष को सकुशल बरामद कर लिया। जिसके बाद थाने लाकर पिता रामाश्रय को सुपुर्द करा दिया। त्योहार पर खोये बच्चे के मिलने पर पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसके लिए पुलिस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भूरि-भूरि प्रशंसा की।

रिपोर्ट – शिव प्रताप सिंह सेंगर

About reporter

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...