Breaking News

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारों से गूंज उठा दिल्ली का खान मार्केट, हिरासत में छह लोग

देश के अंदर एक बार फिर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं। इस बार ये नारे गणतंत्र दिवस से पहले देश की राजधानी दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के बाहर सुनाई पड़े हैं।

इसकी सूचना मिलने के बाद से ही इलाके के आसपास के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर जांच शूरू कर दी। इसके बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी व दूसरी जांच एजेंसियां भी मौके पर पहुंच गई।

नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने 3 युवक व 3 युवतियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की पूछताछ की जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि पुलिस आज ही इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

आरोपियों से पुलिस और जांच एजेंसियां कर रही हैं पूछताछ
शुरुआती जानकारी के मुताबिक पीएस तुगलक रोड में रात करीब 1 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई कि कुछ लोगों को पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए खान बाजार मेट्रो स्टेशन के पास सुना गया है।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई। कुछ समय के भीतर ही पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। पुलिस और जांच एजेंसियों को कई महत्वपूर्ण जानकारियां हाथ लगी हैं। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

Loading...

बाइक रेस लगाते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए
अभी तो जो जानकारी निकलकर सामने आई है। उसके मुताबिक जांच अधिकारी सूचना मिलने के फौरन बाद मौके पर पहुंच गए और पूछताछ करने पर पाया कि 2 पुरुष, 3 महिला और एक किशोरी नीले रंग की बाइक पर मौके पर मौजूद थे।

ये दोनों परिवार अपने बच्चे के साथ इंडिया गेट के आसपास घूमने आए थे और युलु बाइक किराए पर ली थी। उन्होंने बाइक रेस लगाई और एक दूसरे का नाम देश के नाम पर रखा, इसमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था।

इसी दौरान उन्होंने उत्साह में धीमी आवाज में ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द इस पूरे मामले में अपना बयान जारी कर सकती है।

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सरकारी टीका फ्री, प्राइवेट में देने होंगे पैसे, देश में 1 मार्च से कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना वायरस टीकाकरण के संबंध में केंद्रीय कैबिनेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *