Breaking News

पंड्या ने दिया अक्षर को आखिरी ओवर का रिस्क, सूर्या ने किया ये इशारा

इंडिया और श्रीलंका के खिलाफ पहला मैच रोमांचक मोड़ तक पहुंच गया, श्रीलंका को जीत के लिए 3 गेदों में पांच रनों की जरुरत थी, लेकिन अक्षर पटेल ने सटीक बॉलिंग करते हुए टीम को जीत दिला दी और लंका के बल्लेबाज आखिरी 3 गेदों में 5 रन नहीं बना पाए। वहीं जीत के बाद उपकप्तान सूर्या ने अक्षर को गले लगा लिया इस दौरान उन्होंने कप्तान पंड्या को भी इशारा किया।

दरअसल, आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरुरत थी, कप्तान हार्दिक पंड्या ने आखिरी ओवर का रिस्क अक्षर पटेल को दिया, खास बात यह रही है कि हार्दिक के इस फैसले से सूर्या भी सहमत थे, ऐसे में जब टीम को जीत मिली तो सूर्या ने दौड़कर अक्षर को गले लगा लिया, इस दौरान सूर्या ने कप्तान हार्दिक को भी जीत का इशारा किया, जिसके बाद हार्दिक भी दौड़कर आए और जीत का जश्न मनाया।

खास बात यह है कि अक्षर से आखिरी ओवर कराने के फैसले पर सवाल उठ रहा था, लेकिन अक्षर पटेल ने संयम नहीं खोया और कप्तान हार्दिक के विश्वास पर वह खरे उतरे उन्होंने 3 गेंद पर श्रीलंका को 5 रन नहीं बनाने दिए। इस दौरान श्रीलंका ने दो विकेट गवां दिए, दोनों ही बल्लेबाज रन आउट हुए। यानि अक्षर ने हारी हुई बाजी को जीत में बदल दिया।

बॉलिंग से पहले अक्षर पटेल बैटिंग में भी चमके, अक्षर ने 20 गेदों में 31 रन की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने तीन चौके और 1 शानदार छक्का लगाया, अक्षर की पारी की बदोलत टीम इंडिया 162 रनों के स्कोर तक पहुंच गई। जिसके बाद बाकि का काम भारतीय बॉलरों ने पूरा कर दिया।

About News Room lko

Check Also

जोस बटलर ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को बताया सबसे घातक, जानकर लोग हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के जोस बटलर सीमित ओवर फॉर्मेट के ...