Breaking News

5 महीने बाद टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी कातिलाना गेंदबाजी में माहिर, फैंस ने किया ट्रोल

भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैचों के बाद वनडे सीरीज में भी भाग लेना है. इसके लिए सेलेक्टर्स ने टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी करवाई है. बुमराह ने 5 महीने के बाद टीम इंडिया में वापसी की है. चोटिल होने की वजह से बुमराह एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भाग नहीं ले पाए थे. अब टीम में उनके वापसी करते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं, इसके बारे में.

जसप्रीत बुमराह को बीसीसीआई ने श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल किया है. स्क्वाड का ऐलान होने के बाद उन्हें अलग से टीम में जोड़ा गया है. वह लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. अब उनके टीम इंडिया में वापसी करते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा कि सीधे आईपीएल में ही फिट होते.

जसप्रीत बुमराह कातिलाना गेंदबाजी में माहिर प्लेयर हैं. वह क्रिकेट जगत में सबसे बेहतरीन यॉर्कर फेंकते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 30 टेस्ट मैचों में 128 विकेट, 72 वनडे मैचों में 121 विकेट और 60 टी20 मैचों में 70 विकेट अपने नाम किए हैं.

वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया 

रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह.

About News Room lko

Check Also

जोस बटलर ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को बताया सबसे घातक, जानकर लोग हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के जोस बटलर सीमित ओवर फॉर्मेट के ...