Breaking News

पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास चलती गाड़ी में आग लगने से मची अफरातफरी

दिल्ली में बीच सड़क पर एक गाड़ी आग की चपेट में आ गई. सड़क पर चलती हुई गाड़ी में अचानक आग लग गई. बीच सड़क पर चलती हुई गाड़ी आग के गोले में तब्दील हो गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते और देख पाते चारों तरफ से गाड़ी के आग की लपटें निकलने लगी और चारो तरफ धुआं फैल गया. आसपास के लोगों ने अपनी गाड़ियों को साइड में कर लिया. आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना फायर कंट्रोल रूम और पुलिस को दी.

गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त: फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पहुंचने से पहले ही गाड़ी पूरी तरह आग की चपेट में आ चुकी थी. गाड़ी पूरी तरह से जलकर क्षतिग्रस्त हो गई. फायर कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार दिन में 11:50 पर गाड़ी में आग लगने की सूचना मिली थी. कॉलर ने बताया कि पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के पास यह हादसा हुआ है.

नजदीक के उद्योग नगर स्थित फायर स्टेशन से आग बुझाने वाली गाड़ी को भेजा गयाल लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी. आग लगने में किसी के हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है. आग की लपटों से घिरी गाड़ी का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि किस तरह से बीच सड़क पर गाड़ी धू-धू कर जल रही है. अभी तक इस मामले में किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है.

चालक ने बचाई जान: मौके से मिली जानकारी के अनुसार जो सख्स गाड़ी चला रहा था, उसने आग लगते ही गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई. उसके साथ गाड़ी में बैठे बाकि के तीन और लोग भी समय रहते बाहर निकल आए जिससे उनकी जान को खतरी होने से बच गया. फिलहाल पुलिस कारणों की जांच कर रही है.

About News Desk (P)

Check Also

भारत में युवाओं को सशक्त बना रहा स्किल इंडिया डिजिटल हब

• अंतर्राष्ट्रीय श्रम संगठन (ILO) के वैश्विक कौशल मंच ने कौशल विकास के लिए भारत ...