Breaking News

Parineeti Chopra ने फैंस को दिखाया बोल्ड लुक, एक्ट्रेस की स्माइल ने फैंस का दिल जीता

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी मालदीव वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड की हैं.परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘ऊंचाई मेरी लाइफ की सबसे स्पेशल फिल्म होने जा रही है.

इस फिल्म में मुझे ऐसे एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला है जिनके पास बरसों काम करने का अनुभव है. ऐसे दिग्गज एक्टर्स से हर दिन मुझे कुछ नया सीखने को मिला’. परिणीति अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन भी कर रही हैं.

उनका स्टाइल और फैशन भी लाइमलाइट में रहता है. परिणीति  की एक तस्वीर फिल्हाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्ड  अंदाज़ नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने कड़कड़ाती ठंड के बीच पानी में लेटकर ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद सर्दी में भी लोगों के पसीने छूट रहे हैं.

इस तस्वीर में परिणीति चोपड़ा पानी में मस्ती करती नजर आ रहीं हैं।इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, परिणीति को पूल में येलो मोनोकिनी में स्वीमिंग करते हुए देखा गया।इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी दो खूबसूरतें तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...