Breaking News

एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते रह गए यात्री तय समय से पहले हुई टेकऑफ

अमृतसर एयरपोर्ट पर यात्री अपनी फ्लाइट का इंतजार करते रहे जबकि उनकी फ्लाइट तय समय से कुछ घंटे पहले ही टेकऑफ कर चुकी थी। जानकारी के मुताबिक, सिंगापुर जाने वाली एक फ्लाइट निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले ही चली गई। इस दौरान अमृतसर हवाई अड्डे पर 30 यात्री फ्लाइट का इंतजार करते रह गए।

स्कूट एयरलाइन (Scoot Airline) की फ्लाइट शाम 7.55 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन इसने दोपहर 3 बजे उड़ान भरी। एयरलाइन के मुताबिक, यात्रियों को ई-मेल के जरिए फ्लाइट के समय में बदलाव की जानकारी दी गई थी। विमान ने उन यात्रियों को लेकर उड़ान भरी जो ई-मेल की जांच के बाद हवाईअड्डे पहुंचे।

अमृतसर हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा, “स्कूट एयरलाइंस की सिंगापुर जाने वाली फ्लाइट को शाम 7 बजे के बाद अमृतसर से सिंगापुर के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन एयरलाइन ने इसे बुधवार दोपहर 3-4 बजे के बीच पुनर्निर्धारित किया और सभी यात्रियों को ई-मेल के माध्यम से अपडेट किया।”

अमृतसर हवाई अड्डे के अधिकारी के अनुसार, समूह में 30 लोगों के लिए टिकट बुक करने वाले ट्रैवल एजेंट ने यात्रियों को सिंगापुर जाने वाली उड़ान के समय में बदलाव की जानकारी नहीं दी। इस बीच, डीजीसीए को भी मामले की जानकारी मिली है।

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह का एक मामला हाल ही में सामने आया था। 10 जनवरी को गो फर्स्ट फ्लाइट बेंगलुरु से दिल्ली के लिए रवाना हो रही थी। इस दौरान 50 से ज्यादा यात्रियों को छोड़कर फ्लाइट ने उड़ान भरी थी। गो फर्स्ट फ्लाइट ने जिन यात्रियों को छोड़कर उड़ान भरी थी वह रनवे पर बस में बैठे रह गए थे।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...