एका पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़, पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। वाहन चेकिंग के दौरान थानाध्यक्ष एका रविन्द्र यादव की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। थानाध्यक्ष एका के मुताबिक वो और उनकी टीम झालगोपाल के पास नहर पटरी रोड पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी 2 मोटरसाइकिल सवार आते हुए दिखाई दिए। पुलिस द्वारा जब उन्हें रोका गया तो बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और पुलिस के उपर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। पुलिस ने किसी तरह से अपने को बचाते हुए बदमाशों के ऊपर काउंटर फायरिंग किया तो एक बदमाश को पैर में गोली लगी, जो मोटरसाइकिल सहित वहीं गिर पड़ा। उसे घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका साथी बदमाश भागने में सफल रहा।

घायल बदमाश को ईलाज हेतु तत्काल CHC एका रवाना किया गया। बदमाश की पहचान एटा जनपद के निधौलीकलां थानाक्षेत्र के शातिर अपराधी सत्यप्रकाश उर्फ छुट्टा यादव के रूप में हुई है, जो थाना निधौलीकलां से वर्ष 2019 से हत्या के एक मामले में वांटेड चल रहा है। एटा पुलिस द्वारा 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित है।

पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से 1 तमंचा 315 बोर, जिंदा व खोखा कारतूस व 1 मोटरसाइकिल बरामद किया है। बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में थाना निधौलीकलां से जानकारी की जा रही है। इसके साथ ही फिरोजाबाद पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के संबंध में थाना निधौलीकलां पुलिस को सूचना दे दी है।

About Samar Saleel

Check Also

शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, असलहा-कारतूस व उपकरण समेत दो व्यक्ति गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना ऐरवाकटरा पुलिस ने ...