Breaking News

‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज यूट्यूब पर हुई व्यूज की बरसात, जाने किस दिन होगी रिलीज

यशराज फिल्म्स ने 10 जनवरी को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Trailer)  का ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया था. दर्शकों ने ‘पठान’ के ट्रेलर पर भर-भर के प्यार बरसाया. 2 मिनट 34 सेकेंड के धमाकेदार ट्रेलर में भरपूर एक्शन और ड्रामा देखने को मिल रहा है. फैंस को शाहरुख की फिल्म का ट्रेलर इतना पसंद आया कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. इतना ही नहीं ‘पठान’ के ट्रेलर ने रिलीज के सिर्फ 24 घंटे बाद ही यूट्यूब करोड़ों व्यूज हासिल कर लिए.

10 जनवरी यानी मंगलवार सुबह 11 बजे यशराज फिल्म ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर जारी किया. रिलीज होते ही ट्रेलर के बारे में हर तरफ चर्चा होने लगी. जहां क्रिटिक्स ने किंग खान की ‘पठान’ के ट्रेलर को पॉजिटिव बातें कहीं तो वहीं, दर्शकों ने भी ट्रेलर पर दिल खोलकर प्यार लुटाया. ऐसे में  यूट्यूब पर ‘पठान’ का ट्रेलर नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि यूट्यूब पर ‘पठान’ के ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे बाद ही 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. व्यूज के अलावा अब तक ट्रेलर पर 1.7 मिलियन लाइक्स आ चुके हैं.

लगभग 4 साल बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ‘पठान’ (Pathaan) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हैं. वहीं, ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर लोगों के बीच और बज बन गया है. खैर, ये फिल्म 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है. पठान के बाद शाहरुख ‘जवान’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे.

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ से जुड़ी बड़ी घोषणा से पहले फिल्म का नया पोस्टर जारी, हथियार लिए दिखे प्रभास

प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फैंस ...