Breaking News

मरीजों को नेपाल ले जा रही बस पलटी, कई घायल

लखनऊ। बलिया से मरीजों को लेकर नेपाल जा रही एक बस रविवार तड़के सुबह बिहार के सुपौल में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सुपौल जिले के भपटियाही थाना क्षेत्र के झाझा गांव के पास एनएच 57 पर बस करीब 10 फीट नीचे गड्ढे में पलट गई। हादसे में बस में सवार 32 यात्री घायल हो गए। सभी जख्मी खतरे से बाहर है।
उत्तर प्रदेश के बलिया से मां दुर्गे बस बीआर 03 पीए 3310 शनिवार को शाम 4 बजे चली थी। सुबह करीब 4 बजे अचानक से सभी सीट से नीचे गिर पड़े और चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। सभी जख्मी को सीएचसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टर उमेश कुमार सभी का प्राथमिक इलाज किया। गंभीर रूप से पांच जख्मी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों की माने तो रास्ते में एक होटल पर खाना खाने के दौरान चालक ने शराब भी पी ली थी । माना जा रहा है कि चालक की आंख लग जाने के कारण हादसा हुआ। दुर्घटना के बाद चालक और खलासी सभी फरार हैं।
घायल यात्री बक्सर के गोपाल दुबे (75), बलिया की आरती देवी (60), बलिया के पंच देवनारायण (25 ), छपरा के मिथिलेश पांडे (65), बलिया की कमला देवी (60) आदि ने बताया कि बस में अधिकांश बुजुर्ग मरीज ही थे। सभी अपना इलाज कराने नेपाल जा रहे थे। मरीज और परिजन सहित बस में 50 लोग सवार थे।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...