Breaking News

देशभर के ब्राह्मण समाज के लोग वर-वधू सूचक कार्यक्रम में जुटे

मुम्बई। उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश के हजारों की संख्या ब्राह्मण समाज के लोग यहां आयोजित हुए वर वधू सूचक कार्यक्रम में जुटे। परमार्थ ट्रस्ट की ओर से श्रीराम मन्दिर परमार्थ पूरी आश्रम, जोगेश्वरी पूर्व में आयोजित इस कार्यक्रम में खासतौर उत्तर प्रदेश के अलावा पूरे देशभर से हजारों की संख्या में यहां ब्राह्मण समुदाय के लोगों ने अपने पुत्र एवं पुत्रियों के विवाह के लिये वर-वधु परिचय सम्मेलन में हिस्सा लिया।

इसके अलावा ब्राह्मïण समाज में विवाह को लेकर होने वाली समस्याओं एवं उसके समाधान को लेकर भी चर्चा की गयी। कार्यक्रम में पुरूषों के साथ-साथ महिलाओं की भागीदारी काफी सराहनीय रही। इस मौके पर आये लोगों पर वर-वधु परिचय पुस्तिका का भी वितरण किया गया।

इस मौके पर प्रमुख लोगों में बद्री प्रसाद पाण्डेय-एडवोकेट, सन्तोष राजा राम, पं. रामकृष्ण मिश्रा, सन्तोष राजाराम पाण्डेय, लक्ष्मण द्विवेदी, संदीप शुक्ला, शैलेश तिवारी, प्रदीप दुबे, दुर्गेश पाण्डेय, अनिल पाण्डेय, सूर्यकान्त त्रिपाठी, आशाराम मिश्रा, महेन्द्र उपाध्याय, विमल तिवारी, नागेन्द्र तिवारी, विजय पाण्डेय, राधेश्याम तिवारी, देवेन्द्र तिवारी सहित ब्राह्मण समाज से हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...