Breaking News

गोवा में कांग्रेस के सामने आई बड़ी मुसीबत, नौ विधायकों के बगावत की अटकलें तेज़ बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

गोवा में कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी हो गई है. उसके 11 में से 5 विधायक बागी हो गए हैं. इन बागी विधायकों के बीजेपी में जाने की अटकलें हैं.सोमवार को लोबो मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि उन्होंने खुद पार्टी नेतृत्व से उन्हें विपक्ष के नेता पद से हटाने का कहा था, क्योंकि उनके खिलाफ कई मुद्दे उठाए गए हैं।

लोबो ने यह भी कहा कि कांग्रेस के सारे विधायक एकजुट हैं और दलबदल का सवाल ही नहीं है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि समस्या क्या है? हम कांग्रेस के टिकट पर जीते हैं और पार्टी के साथ हैं। उन्होंने भाजपा में जाने की अटकलों को खारिज किया।

गोवा विधानसभा के चुनाव इसी साल के आरंभ में हुए थे। 40 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा ने 20 सीटें जीतकर गठबंधन सरकार बनाई है, जबकि कांग्रेस के पास 11 विधायक हैं।कांग्रेस में बगावत के केंद्र में माइकल लोबो और दिगंबर कामत का नाम सामने आ रहा है.

दोनों ही पुराने भाजपाई रहे हैं. लोबो इसी साल जनवरी में बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में आए थे. कामत तीन बार बीजेपी से विधायक रह चुके हैं.इनमें से नौ के बगावत की अटकलें चल रही हैं।सीएम प्रमोद सावंत ने कहा कि 25 विधायकों के साथ हमारी स्थिर सरकार कार्यरत है। हमें किसी की जरूरत नहीं है।

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...