Breaking News

17 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली इस एक्ट्रेस को कभी ‘तुम बूढ़ी हो रही हो’ कहकर ट्रोल करते थे लोग

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी प्रोफेशनल पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. बॉलीवुड हो या हॉलीवुड प्रियंका को हर जगह दर्शकों ने पसंद किया है.

17 साल की उम्र से ही करियर की शुरुआत करने वालीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ग्लैमर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की चकाचौंध, बिजी लाइफस्टाइल मीडिया स्क्रुटिनी की दुनिया को बहुत करीब से देखा है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंडस्ट्री में रहते हुए हमेशा कैमरे में स्पॉट होना, लोगों को पता था मेरी बॉडी का शेप कैसा है, मेरा फिगर क्या है, लोगों का मेरी बॉडी के हर पार्ट को देखना ये सब मुझे अपने उस उम्र में नॉर्मल लगता था.

उस दौर में मैं बाकी यंग लोगों की तरह ब्यूटी के अवास्तविक स्टैंडर्ड्स जैसे फोटोशॉप किया हुआ चेहरा, परफेक्ट दिखने वाले बाल के बारे में नहीं सोचती थी. प्रियंका ने बताया कि उस समय वह इंडस्ट्री में सब कुछ छोड़ बस अपनी काम पर ध्यान देती थीं.

इस पॉडकास्ट में प्रियंका ने बताया कि जब वह अपने 30 के उम्र में पहुंची, तो उन्हें लोगों से सोशल मीडिया पर बहुत दुख पहुंचाया गया. लोगों ने मुझे बहुत ट्रोल किया बोला, ‘तुम अलग दिख रही हो, तुम बूढ़ी हो रही हो.’ मैं अपनी कैंसेरियन राशि के अनुसार खुद को बचाने के लिए अपने शेल में चली गई थी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...