Breaking News

कृति सेनन ने एक्टिंग के साथ शुरू किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से चार दिन पहले कृति सेनन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

शिवांगी जोशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीर, देख फैस हुए पागल

कृति सेनन ने एक्टिंग के साथ शुरू किया ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कृति सेनन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नौ साल पूरे करने के बाद अब बड़ा रिस्क लेने का फैसला लिया है। दरअसल, वह एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर की कुर्सी संभालने वाली हैं।

बता दें, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार शाम 6 बजे तक ‘आदिपुरुष’ की 18 हजार टिकट्स बिक चुकी थीं। वहीं अभी फिल्म के रिलीज होने में चार दिन बाकी हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म की 16 जून तक 23 से 25 हजार टिकट्स बिक जाएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृति सेनन ने फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है। वह इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ इस फिल्म में काम भी करेंगी। बता दें, बतौर प्रोड्यूसर कृति सेनन की यह पहली फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। कृति सेनन की इस फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे- फिल्म का नाम, रिलीज डेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि अभी तक सामने नहीं आई हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...