सुशांत की मौत के बाद इस एक्टर ने किया खुलासा, ​कहा कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई स्टार्स खुद के साथ हुए अन्यायों की कहानी शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म स्टाइल से मशहूर हुए एक्टर साहिल खान ने भी एक पोस्ट करके अपनी कहानी शेयर की है और सलमान खान व शाहरुख खान पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है।

साहिल ने स्टारडस्ट मैगजीन का वो कवर पेज शेयर किया है जिसमें उनकी तस्वीर शाहरुख खान और सलमान खान के साथ छपी थी। उनकी तस्वीर के नीचे लिखा गया था कि शहर में एक नया खान आ गया है।

इस कवर पेज को शेयर करते हुए साहिल ने लिखा, “बहुत कम लोगों के साथ जिंदगी में ऐसा होता है कि अपनी पहली फिल्म स्टाइल के बाद इंडिया के टॉप फिल्म मैगजीन के कवर पर, दो इंडिया के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ हो… मगर उनमें से एक सुपरस्टार को बहुत बुरा लगा। जबकि मैं तो नया था, उनका फैन था, कमजोर था।”

Loading...

साहिल ने आगे लिखा, “फिर भी वो मुझे कई बार साइड रोल के लिए बुलाते रहे, टीवी शो के लिए भी बुलाते रहे और फिर कई फिल्मों से मुझे निकलवा दिया, नाम बड़े और दर्शन छोटे, गेस करो कौन?? मुझे आज उनसे जरा सा भी फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने उनका सच्चा असली चेहरा दिखा दिया।

दुनिया के वो लोग नई टैलेंट्स से कितना डरते हैं। साहिल ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि 20 साल में जॉन अब्राहम के अलावा कोई नहीं आया इंडस्ट्री में बड़ा स्टार क्योंकि कोई आने ही नहीं देता, इस बारे में सोचिएगा।”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गाला इवेंट में ‘बेबी स्वीट है’ रैप सॉन्ग हुआ लॉन्च

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दीपा और मयूर अग्रवाल ने नई दिल्ली के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *