Breaking News

शुरू होने वाला है ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन, नजर आयेंगे अविनाश सचदेव

‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन शुरू होने वाले है। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक, पांच दिन बाद ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा। वैसे तो शो के निर्माता हर बार प्रीमियर के दिन ही सभी कंटेस्टेंट्स का नाम रिवील करते हैं।

एक्ट्रेस जिनाल जोशी के इस नए लुक ने ढाया कहर, देख फैस को लगा करंट

शुरू होने वाला है 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन

लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के प्रीमियर से पहले ही शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें से कुछ नामों पर कन्फर्म की मुहर लग चुकी है। वहीं कुछ नामों पर अब भी डाउट बरकरार है। आइए जानते हैं शो में हिस्सा लेने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स के बारे में।

अविनाश सचदेव- मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि ‘छोटी बहू’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम अविनाश सचदेव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में हिस्सा लेने वाले हैं। बता दें, अविनाश सचदेव ने बतौर सहायक निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में 2004 में आए ‘हातिम’ और साल 2008 में आई फरहान अख्तर की फिल्म ‘रॉक ऑन’ में काम किया था। लेकिन, साल 2006 में अविनाश ने बतौर अभिनेता छोटे पर्दे पर कदम रखा और फिर ‘ख्वाहिश’, ‘किस देश में है मेरा दिल’, ‘क़ुबूल है 4’ और ‘बालिका वधु’ जैसे शोज से लोगों का दिल जीता।

फलक नाज- अभिनेत्री फलक नाज ने ‘देवों के देव… महादेव’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘महाकाली – अंत ही आरंभ है’ जैसे टीवी शोज में अपने काम से प्रशंसकों को प्रभावित किया है। हालांकि, पिछले कुछ महीनों से वह अपने भाई शीजान की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। याद दिला दें, शीजान को अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल की को-स्टार तुनिषा शर्मा के सेट पर मृत पाए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, अभी वह बेल पर रिहा हैं।

जिया शंकर- ‘मेरी हानिकारक बीवी’ से फेमस हुई जिया शंकर भी बिग बॉस ओटीटी 2 में हिस्सा ले सकती हैं। बता दें, जिया शंकर ने ‘काटेलाल एंड संस’ और ‘गुड नाइट इंडिया’ जैसे शो में काम किया है। इसके अलावा, जिया तमिल और मराठी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

पलक पुरसवानी- रिएलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 7’ से शुरुआत करने के बाद पलक परसवानी ने ‘मेरी हानिकारक बीवी’ और ‘बड़ी देवरानी’ जैसे लोकप्रिय शो में अभिनय किया। हालांकि, फेम उन्हें टीवी सीरियल ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ से मिला।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...