Breaking News

लोगों ने उड़ाया दीपिका पादुकोण का मजाक, एयरपोर्ट पर इस तरह आई नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें, दीपिका की यह फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है।

मुकेश अंबानी की रिलायंस उत्तर प्रदेश में करेगी 75 हजार करोड़ का निवेश

सामने आईं तस्वीरों में दीपिका पादुकोण, ब्लैक हाईनेक के साथ ब्लैक कलर का पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पिंक कलर का ओवरकोट पहना हुआ है।

दीपिका पादुकोण

बता दें, दीपिका पादुकोण अपने इसी कोट की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आई गई हैं। एक यूजर ने उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘इतनी ठंड नॉर्थ में भी नहीं पड़ रही है।

अरे दीदी, एयरपोर्ट पहुंचने के बाद कोट उतार दिया करो।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘कंबल-कंबल जोड़ बनी ये जैकेट।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अरे यार कैसी दिखती है यार ये।’

श्रद्धा आर्या ने शेयर की ये फोटो , देख फैस कर रहे खूब तारीफ

एक तरफ, उनकी फिल्म ‘पठान’ को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर उनके लुक का मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल, दीपिका पादुकोण आज एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं।

जब उनके एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए तब यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने ऐसा क्या पहना था जिसकी वजह से वे ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...