Breaking News

फोनपे ने लॉन्च किया कानपुर में एक्सक्लूसिव कैशबैक ऑफर

कानपुर। फोनपे, भारत के प्रमुख फिनटेक प्लेटफॉर्म ने आज कानपुर में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए विशेष कैशबैक ऑफर की घोषणा की। फोनपे उपयोगकर्ता-नए और मौजूदा दोनों ही ₹175 तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इन ऑफर्स के साथ, फोनपे उपयोगकर्ता न केवल आसानी से और सुरक्षित रूप से पैसे भेज सकते हैं बल्कि लेनदेन के लिए इनाम भी जीत सकते हैं।

Samsung Galaxy M14 5G में होंगे ये दमदार फीचर्स, जाने कब होगा लॉन्च

जैसे ही उपयोगकर्ता इसके लिए योग्य होंगे, कैशबैक तुरंत उनके फोनपे वॉलेट में दिखाई देगा। फोनपे पहला गैर-बैंकिंग यूपीआई ऐप है जिसे अगस्त 2016 में लॉन्च किया गया था। काफी कम समय में, कंपनी ने खुद को डिजिटल भुगतान के क्षेत्र में अग्रणी के रूप में स्थापित कर लिया है और अब चार में से एक भारतीय इसके प्लेटफॉर्म पर हैं। फोनपे के पास सबसे व्यापक व्यापारी स्वीकृति नेटवर्क भी है, जो देश के 99% पिन कोड को कवर करता है।

ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट 2022 के अनुसार डिजिटल भुगतान के लिए सबसे भरोसेमंद ब्रांड के रूप में मान्यता प्राप्त, प्लेटफ़ॉर्म अपने उपयोगकर्ताओं को उच्चतम शुरू से अंत तक लेनदेन सफलता दर और बेहतर उत्पाद अनुभव प्रदान करता है। *ये कैशबैक ऑफर सीमित अवधि के लिए विशेष रूप से केवल कानपुर में फोनपे उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...