Breaking News

पीएम ने डाला वोट, विपक्ष ने लगाया आरोप

गुजरात। विधानसभा चुनाव गुजरात के दूसरे चरण में 93 सीटों के लिए वोट डाले गये। आखिरी चरण के चुनाव में 1 बजे तक लगभग 42 फीसदी मतदान डाले गये। विधानसभा चुनाव में मध्य और उत्तर गुजरात की ज्यादातर सीटों से ही उम्मीदवारों की किस्मत तय होगी। इस दौरान पीएम मोदी राणिप पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे। उन्होंने लाइन में लगकर अपना वोट डाला। पीएम मोदी को देखते ही वहां पर मौजूद लोगों मोदी के जयकारे लगाने शुरू कर दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों के अभिवादन को स्वीकार किया। गुजरात विधानसभा में बीजेपी अध्यक्ष अमितशाह, वित्तमंत्री अरूण जेटली, कांग्रेस के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण अडवाणी, शंकर सिंह वाघेला के साथ अन्य नेताओं ने भी वोट डाला। इसके साथ वाघेला ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अच्छे इंसान हैं। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों से मतदान करने की अपील की।
ईवीएम में खराबी से लोगों में दिखा गुस्सा
दूसरे चरण के चुनाव के दौरान कई जगहों पर ईवीएम मशीनों में खराबी दिखी। जिससे लोगों में गुस्सा दिखाई पड़ा। बनासकांठा के पालनपुर में जांपूरा स्कूल में ईवीएम की खराबी से लगभग डेढ़ घंटे देर से वोटिंग बाधित रही। नई ईवीएम मशीन लगने के बाद ही वोटिंग हो सकी।
दूसरे चरण में मध्य गुजरात के वडोदरा, अहमदाबाद, दाहोद, खेड़ा, आणंद, पंचमहल जिला और उत्तर गुजरात में अरवली, गांधीनगर, बनासकांठा, साबरकांठा, मेहसाना, छोटा उदयपुर, अलवल्ली और पाटन जिले वोट डाले जा रहे हैं।
विपक्ष ने लगाया आरोप
मतदान करने गये पीएम मोदी को देखकर लोगों के बढ़े उत्साह से बौखलाये विपक्ष ने चुनाव आयोग पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगाया है। पीएम मोदी को अपने बीच देखते ही लोगों ने खुशी में नारे लगाये। वहीं विपक्ष का कहना है कि प्रधानमंत्री ने रोड शो किया। जबकि पीएम मोदी ने कोई रोड शो न करते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

Loading...
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

साईं बाबा के जन्म जगह को लेकर बढ़ा टकराव, लोकल लोगो ने शिरडी को बंद का किया ऐलान…

महाराष्ट्र के शिरडी में साईं बाबा के जन्म जगह को लेकर टकराव खड़ा हो गया ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *