Breaking News

पश्चिम बंगाल में आपातकाल जैसे हालात : मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को आपातकाल के दौर में ले आई हैं। पीएम मोदी ने कहा, दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती हैं, जबकि आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटों, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठों और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आती हैं और हिंसा, आगजनी करने लगती हैं।

पिछले कुछ दिनों में TMC के गुंडों द्वारा हत्या

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में TMC के गुंडों द्वारा हत्या कर दी गयी। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका होंसला और इच्छशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।’

बंगाल हमें पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें

मोदी ने कहा, ममता दीदी के गुंडे, गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर गए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं।आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। दीदी की बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देख कर मैं उनसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमें पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवा कर रहेगा।

About Samar Saleel

Check Also

मुंबई में भारी बारिश के कारण उड़ान संचालन प्रभावित; पानी से लबालब भरा खाली हो चुका मंजारा बांध

मुंबई : महाराष्ट्र में मुंबई और उसके उपनगर में भारी बारिश के कारण उड़ान संचालन ...