Breaking News

उत्तराखंड: कल ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में नवोदय विद्यालय के छात्रों से संवाद करेंगे पीएम मोदी

उत्तराखंड के पौड़ी जिले में नवोदय विद्यालय खैरासैण  के छात्र-छात्रायें 1 अप्रैल यानी कल होने वाले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वेब कास्टिंग  के जरिये लाईव संवाद कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं.

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी परीक्षा पर चर्चा  कार्यक्रम के जरिये करीब 1000 छात्र-छात्राओं के साथ संवाद करेंगे, जहां वह परीक्षा को बिना तनाव के बेहतर तरीके से देने के तरीके भी छात्र-छात्राओं के साथ साझा करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग संवाद कार्यक्रम की तैयरियों में जुटे छात्र-छात्रायें, काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं कई छात्राओं का कहना है कि, परीक्षा के तनाव को दूर करने के लिये यह संवाद उनके लिये बेहद जरूरी है. न

प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम के संबंध में बात करते हुए प्रधानाचार्य और नोडल अधिकारी डॉ. योगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि, “इस वेब कास्टिंग लाईव कार्यक्रम के जरिये पीएम नरेंद्र मोदी दिल्ली से लाइव होंगे.” उन्होंने आगे बताया कि, “इस दौरान प्रधानमंत्री छात्र-छात्राओं को परीक्षा के तनाव से मुक्ति किस तरह से पाई जाये, इसके तरीके बताएंगे जिसकी वेब कास्टिंग द्वारा लाइव प्रसारण किया जाएगा.”

 

About News Room lko

Check Also

भारत की समग्र राष्ट्रीय शक्ति में योगदान देंगी बजट की प्राथमिकताएं: जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने मंगलवार को केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को ...