Breaking News

पुलिस पर गुंडई व महिलाओं के साथ छेड़खानी का लगा आरोप

औरैया। जिले की दिबियापुर पुलिस पर एक मेडिकल व्यवसायी के घर में घुसकर गाली गलौज, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़, नगदी लूटने व मेडिकल लाइसेंन्स समेत कागजात छीनने ‌का आरोप लगा है।

कस्बा के थोक मेडीकल स्टोर के मालिक पूरन पोरवाल ने आरोप लगाया कि बीती रात्रि करीब 11:40 बजे उनका पुत्र संजीव पोरवाल कानपुर से दवाओं को लेकर आया और घर पर स्थित मेडिकल स्टोर पर उतरवा रहा था तभी नशे की हालत में थाने के उपनिरीक्षक मनोज शुक्ला व सागर एवं 4-5 सिपाही आये और नम्बर दो का माल उतरने की बात कहते हुए पैसों की मांग करने लगे, जब उसने कहा कि हमारा थोक का मेडिकल है जिसके लिये कानपुर से दवाईयां आयी हैं तो उपनिरीक्षक मनोज शुक्ला गाली देते हुए घर में घुस आये और सो रही महिलाओं के साथ गाली गलौज व अभद्रता करते हुए छेड़खानी करने लगे।

 

इस बीच हम लोगों ने कहा कि हमारे पास लाइसेंस व दवाईयों के बिल है तो दोनों एसआई आग बबूला हो गये और कागज मांगे जिस पर संजीव ने मेडिकल लाइसेन्स व दवाइयां खरीद के कागजात दिखाये तभी उन्होंने संजीव को कार में बैठा लिया और उसकी जेब से 10700 रूपये व दवाइयों के बिल निकाल लिए और थाने ले आये। जिसके बाद उसने रात्रि में ही घटनाक्रम से क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ व थानाध्यक्ष को अवगत कराया इस बीच नगर पंचायत अध्यक्ष अरविंद पोरवाल व अन्य परिवारीजनों के थाने पहुंचने पर संजीव को छोड़ा लेकिन रूपए व मेडीकल लाइसेंस समेत दवाइयों के बिल नहीं दिए।

सुबह पूरन पोरवाल ने चेयरमैन व अन्य व्यापारियों के साथ थाने पहुंच कर उक्त पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने एवं उसके छीने गए पैसे व कागजात वापस किए जाने को लिखित तहरीर दी। जिस पर मौके पर मौजूद क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ ने कागजात वापस कराने के साथ मामले की जांच करा आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...