Breaking News

दिल्ली एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस अलर्ट

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद यहां पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एयरपोर्ट पर हर आने जाने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध दिखने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही एयरपोर्ट पर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

बता दें कि आतंकी संगठन अलकायदा ने दिल्ली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी है। यहां सुरक्षा में तैनात सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है ताकि किसी प्रकार की अनहोनी ना होने पाए। धमकी एक इमेल के जरिए प्राप्त हुई है। ईमेल में लिखा है कि करनबीर सूरी उर्फ मोहम्मद जलाल और उसकी पत्नी शैली शारदा उर्फ हसीना रविवार को सिंगापुर से भारत आ रहे हैं और वो एयरपोर्ट पर अगले तीन दिन के अंदर बम रखेंगे। अलर्ट के बाद पार्किंग से लेकर एयरपोर्ट तक पुलिस जांच अभियान चला रही है।

वहीं, स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। हैरानी की बात यह है कि तस्कर पुलिस को चकमा देने के लिए बैलून के डब्बे में भरकर मध्यप्रदेश से हथियार लेकर आए थे। पुलिस की सतर्कता के कारण इसका समय रहते पता चल गया। फ़िलहाल पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि इतनी ज्यादा मात्रा में लाया गया हथियार कहां सप्लाई करना था। इसमें भी कोई शक नहीं है कि अपराधी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में थे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...