Breaking News

अपहरण और हत्या के आरोपी 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट किया

फिरोजाबाद। जनपद की शिकोहाबाद थाना पुलिस ने साल 2015 में किडनैप और हत्या के मामले में फरार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। शिकोहाबाद के क्षेत्राधिकारी कमलेश कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले का खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि साल 2015 में अंशुल नाम के एक व्यक्ति की किडनैपिंग के बाद गला घोट कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में एफ आई आर दर्ज करने के बाद पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो इसमें कुछ नाम प्रकाश में आए इन नामों में 1 नाम भी था।

पुलिस ने इसी गिरफ्तारी के प्रयास भी किए लेकिन यह नहीं मिला, बाद में इस आरोपी पर इनाम घोषित किया गया जो फिलहाल ₹25000 है. उन्होंने बताया पुलिस आरोपी की लगातार तलाश में लगी थी. इसी दौरान पुलिस को जानकारी मिली आरोपी आया हुआ है. मुखबिर की सूचना के बाद गिरता गलियां पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अंशुल की हत्या में शामिल था.

उसने हत्या की जो वजह बताइए उसके मुताबिक अंशुल और उसके दोस्त के बीच पैसे के लेनदेन का विवाद चल रहा था. उस विवाद में मैंने और मेरे कई साथियों ने अंशुल की हत्या की थी घटना के बाद मैं परिवार के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गया था. किसी काम से फिलहाल वह शुक्रवार आया था जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

गन्ना किसानों के लिए रालोद के प्रदेश अध्यक्ष का छलका दर्द, कहा‌ – मिल मालिक दबाये बैठे हैं किसानों का हज़ारों करोड़ रूपया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, August 11, 2022 लखनऊ। ...