Breaking News

एशिया कप 2022: आसिफ अली और फरीद अहमद पर ICC का बड़ा एक्शन, लगाया मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना

पाकिस्तान के आसिफ अली और अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद पर एशिया कप सुपर फोर चरण के मैच के दौरान मैदान पर झड़प के कारण मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।मैच के दौरान पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली  अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद आपस में भिड़ गए थे.

आईसीसी ने इस शर्मनाक घटना के लिए गेंदबाज फरीद अहमद बल्लेबाज आसिफ अली पर कार्रवाई करते हुए इनपर जुर्माना लगाया है. इन दोनों खिलाड़ियों पर आईसीसी ने मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया है.

आईसीसी आचार संहिता की धारा 2.6 का उल्लंघन किया जो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अश्लील, आक्रामक या अपमानजनक इशारे से संबंधित है।  अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को धारा 2 . 1 . 12 के उल्लंघन का दोषी पाया गया, जो खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, अंपायर, मैच रैफरी ।

पाकिस्तान के आसिफ अली ने आईसीसी कोड कंडक्टर के आर्टिकल 2.6 का अवहेलना किया है जो प्लेयर उनके सहयोगी स्टाफ से जुड़ा है. आईसीसी कोड कंडक्टर के आर्टिकल के तहत इन्हें दोषी मानते हुए आईसीसी ने दोनों खिलाड़ियों के मैच फीस के 25 फीसदी का बड़ा जुर्माना लगाया है.

बुधवार को शारजाह में खेले गए मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने आउट होने के बाद अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज फरीद अहमद को मारने के लिए अपना बल्ला उठा लिया था।  इन खिलाड़ियों के बीच हुए झड़प का असर दोनों टीमों के प्रशंसकों पर भी हुआ।

About News Room lko

Check Also

नवरात्रि में आयोजित एक समारोह में जमकर गरबा करते दिखे नीरज चोपड़ा, वायरल हो रहा ये विडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टोक्यो ओलिंपिक चैंपियन और भाला फेंक खेल में ...