Breaking News

पुलिस ने ढाई करोड़ की हेरोइन के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

फ़िरोजाबाद। जनपद की एसओजी टीम और थाना उत्तर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।मादक पदार्थों की तस्करी से संबंधित जनपद का सबसे बड़ा तस्कर व कुख्यात सटोरिया पुलिस ने गिरफ़्तार किया है।जिसके पास से पुलिस ने ढाई करोड़ से ज़्यादा क़ीमत की हेरोइन और गांजा बरामद किया है।पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

कुख्यात अपराधी का नाम है जाबिर, जो फिरोजाबाद के ग़ालिब नगर थाना रसूलपुर का रहने वाला है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बीती रात जाबिर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस 500 ग्राम हेरोइन और पांच किलो गाजा भी बरामद किया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में क़ीमत क़रीब ढाई करोड़ से भी ज़्यादा बताई जा रही है।

पकड़ा गया आरोपी जिले में मादक पदार्थ की तस्करी कर युवाओं को जहर बेचकर उनको नशे का आदी बना रहा था।एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने आज पुलिस लाइन सभागार में मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए कुख्यात सटोरिये को जेल भेज दिया है।पुलिस के अनुसार इस पर दर्जनों संगीन मुकद्दमे दर्ज हैं।और आरोपी सन् 1999 से लेकर अब तक, इस कुख्यात अपराधी के ख़िलाफ़ 20 से अधिक मामले दर्ज पाए गए हैं।

पुलिस कप्तान ने यह भी दावा किया है कि मादक पदार्थ के कारोबारियों को में सफेदपोस लोगों के साथ पुलिस और मीडिया का भी संरक्षण प्राप्त है। पुलिस इस नेटवर्क को खत्म करने के लिये टीम गठित कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

 

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...