Breaking News

18 वर्षीय युवक का अपहरण करके उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को किया अरेस्ट

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक बॉलीवुड फिल्म से प्रेरित होकर फिरौती के लिए 18 वर्षीय युवक का अपहरण करने और उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने  इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि बुराड़ी निवासी आरोपी गोपाल (19) और सुशील (19) हिंदी फिल्म ‘अपहरण’ से प्रेरित थे। पुलिस ने कहा कि आरोपी पीड़ित को अपने साथ जन्मदिन की पार्टी में ले गए और पीड़ित का अपहरण कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने की साजिश रची।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रोहन के पिता ने कहा कि वह कारोबार चलाते हैं। रविवार शाम करीब छह बजे रोहन अपने दोस्त गोपाल के साथ जन्मदिन की पार्टी के लिए निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

गोपाल से संपर्क किए जाने पर उसने बताया कि रोहन रात करीब 10 बजे पार्टी छोड़कर चला गया था। अधिकारी ने कहा कि रोहन के मोबाइल फोन की लोकेशन उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मिली। जांच के दौरान पुलिस टीम द्वारा करीब 200 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और उनका विश्लेषण किया गया।

डीसीपी ने बताया कि उसने अपने दो दोस्तों को रोहन के अपहरण की साजिश में शामिल कर लिया। वह पिछले एक साल से रोहन के संपर्क में था और उसका अच्छा दोस्त बन गया था। पुलिस ने कहा कि उन्होंने फिरौती के रूप में 10 लाख रुपये की मांग करने की साजिश रची थी।

रविवार की शाम को रोहन गोपाल के साथ जन्मदिन की पार्टी में गया था। आरोपी रोहन को कमरे में ले गए और पार्टी करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को ठिकाने लगाने का फैसला करने के बाद वे देर रात मौके से चले गए। कलसी ने कहा कि उनकी अगले दिन फिरौती के लिए फोन करने की योजना थी।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...