Breaking News

भारतीय सेना के हाथ लगे तीन संदिग्धों के पास से बरामद हुई दो पिस्तौल व चीनी ग्रेनेड, लोगों में मची दहशत

भारतीय सेना ने गांदरबल जिले के हडूरा के शुहामा इलाके से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो पिस्तौल, तीन मैगजीन और दो चीनी ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। सेना ने बताया कि गांदरबल के शुहामा में ज्वाइंट मोबाइल वाहन चेक पोस्ट बनाया गया था।

यहां रुकने का इशारा करने पर तीन लोगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। इनके पास से चीनी ग्रेनेड और दो पिस्तौल बरामद की गई।

बारामूला जिले में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या करने की कोशिश की। अधिकारियों ने बताया कि बंदूकधारियों ने बटमालू इलाके में एसडी कॉलोनी में कांस्टेबल मुनीर मेराज के आवास के पास उन पर गोलियां चला दीं।

दूसरी तरफ, रजौरी जिले में शुक्रवार को ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुए विस्फोट में सेना के चार जवान घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि नौशेरा सीमा क्षेत्र में सैन्य अड्डे पर रेगुलर ट्रेनिंग के दौरान दुर्घटनावश विस्फोटक उपकरण में ब्लास्ट हो गया, जिससे चार सैनिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों ने बताया कि उनमें से दो को उधमपुर में कमांड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की ‘कोर्ट ऑफ इंक्वायरी’ के आदेश दे दिए गए हैं।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...