Breaking News

भाकियू नेताओं ने पूर्वा पट्टी में किसानों की समस्याएं को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बिधूना/औरैया। भारतीय किसान यूनियन के नेताओं ने मंगलवार को बिधूना क्षेत्र के ग्राम पुरवा पट्टी में चौपाल आयोजित कर किसानों की समस्याएं सुनी और उनके निराकरण के लिए उप जिलाधिकारी बिधूना को एक ज्ञापन भी सौंपा।

इस किसान चौपाल के मौके पर भाकियू युवा के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा लाया गया किसान बिल किसानों की पूरी तरह विरुद्ध है इस बिल के लागू होने से किसान अपनी मर्जी का मालिक नहीं रह सकेगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चाहे जितनी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं, लेकिन आज भी पात्र गरीबों को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है अधिकांश धन्ना सेठ व जनप्रतिनिधियों के चहेते ही अपनी चाटुकारिता वसंत गांव से लाभ उठा रहे हैं। उन्होंने किसानों की एकजुटता पर जोर देते हुए किसान बिल के विरोध में खड़े होने का भी आवाहन किया।

इस चौपाल के अवसर पर भाकियू नेता मनीष बाबा कमलेश, कुमार प्रमोद, कल्याण सिंह, उमेश कुमार, विनोद कुमार, रामशरण राजपूत, अनु राजपूत, पवन राजपूत, अमरेंद्र राजपूत आदि प्रमुख किसान नेताओं द्वारा उप जिलाधिकारी बिधूना राशिद अली को एक ज्ञापन सौंपा गया जिस पर उपजिलाधिकारी ने समस्याओं के निराकरण का किसानों को भरोसा दिया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...