Breaking News

मासिक बैठक में संगठन की मजबूती पर दिया जोर

दिबियापुर/औरैया। अपना दल (एस) की मासिक बैठक मंगलवार को नगर के सहायल रोड पर हुई। बैठक में संगठन को मजबूती बनाने पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही कहा गया कि संगठन की मजबूती ही हक दिलाने का काम करेगी। बैठक में मुख्य अतिथि अनु.जाति, जन जाति मंच के प्रदेश अध्यक्ष रामलखन कोरी ने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का एक लक्ष्य होना चाहिए और वह है संगठन की मजबूती इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को सुनना होगा।

अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश पाल ,महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रानी दोहरे ,बेंचेलाल कोरी ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें। व जो समस्याये हो वह पदाधिकारियो को बताये औऱ हम लोग जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वार्ता कर समस्याओ का निराकरण करवाएंगे व जिलाधिकारी औरैया से एक कैम्प भी जल्द लगाने के लिए मांग पत्र दिया जिस पर अधिकारियो ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

वहीं आगामी होने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी पूरी दमदारी से लड़ेगी। अध्यक्षता कर रहे अनु.जाति, जन जाति मंच के राष्ट्रीय सचिव अवनीश दोहरे ने भी संबोधित किया। बैठक के दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...