मासिक बैठक में संगठन की मजबूती पर दिया जोर

दिबियापुर/औरैया। अपना दल (एस) की मासिक बैठक मंगलवार को नगर के सहायल रोड पर हुई। बैठक में संगठन को मजबूती बनाने पर विचार विमर्श किया गया। साथ ही कहा गया कि संगठन की मजबूती ही हक दिलाने का काम करेगी। बैठक में मुख्य अतिथि अनु.जाति, जन जाति मंच के प्रदेश अध्यक्ष रामलखन कोरी ने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का एक लक्ष्य होना चाहिए और वह है संगठन की मजबूती इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं को सुनना होगा।

अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश पाल ,महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष रानी दोहरे ,बेंचेलाल कोरी ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ें। व जो समस्याये हो वह पदाधिकारियो को बताये औऱ हम लोग जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वार्ता कर समस्याओ का निराकरण करवाएंगे व जिलाधिकारी औरैया से एक कैम्प भी जल्द लगाने के लिए मांग पत्र दिया जिस पर अधिकारियो ने उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

वहीं आगामी होने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी पूरी दमदारी से लड़ेगी। अध्यक्षता कर रहे अनु.जाति, जन जाति मंच के राष्ट्रीय सचिव अवनीश दोहरे ने भी संबोधित किया। बैठक के दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मृतक छात्र के घर पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल, कहा-अब कहा हैं बाबा का बुलडोजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस का आरोप – आरोपी शिक्षक पर क्यों ...