Breaking News

उत्तम नगर में सिर पर पत्थर मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

द्वारका जिले के उत्तम नगर में रविवार की रात सिर पर पत्थर से वार करके एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस की तरफ से अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लोग मामूली बात पर हत्या जैसी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. द्वारका जिले के उत्तम नगर में एक युवक के सिर पर पत्थर से वार करके उसकी हत्या का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान शुभम के रूप में हई है. जानकारी के मुताबिक रविवार की रात किसी पुराने मामले को लेकर शुभम का बार के अंदर झगड़ा हुआ था. बाहर निकलने पर उसके ऊपर हमला किया गया.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन द्वारा अब तक इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है. हत्या की वजह सहित कई बातों जानने को लेकर अभी लोकल पुलिस और जिले की ऑपरेशन सेल की टीम छानबीन कर रही है. बिंदापुर थाने की पुलिस टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से, मृतक के परिवार वालों से पूछताछ कर मामले को सुलझाने में लगी हुई है.

दो शातिर ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली: द्वारका जिला के एंटी ऑटो थेफ्ट स्कवाड की टीम ने दो शातिर ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की दो स्कूटी बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अनु और योगेश उर्फ लाला के रूप में हुई है. ये दोनों विश्वास पार्क और उत्तम नगर के रहने वाले हैं. इनमें से योगेश द्वारका साउथ थाना इलाके के पहले के एक मामले में भी शामिल रहा है. बरामद स्कूटी उत्तम नगर और द्वारका साउथ थाना इलाके से चुराई गई थी.

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के बारे में सूचना मिली. इन्फॉर्मेशन के आधार पर पुलिस टीम ने डाबड़ी थाना इलाके के विश्वास पार्क में ट्रैप लगाया. जैसे ही दोनों स्कूटी से वहां पहुंचे, पुलिस टीम ने इन्हें दबोच लिया.

About News Desk (P)

Check Also

शेख हसीना की भारत यात्रा

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना की भारत यात्रा बहुत उपयोगी साबित हुई। दोनों देशों के ...