Breaking News

एशिया कप 2022: इस दिन होगा एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान, केएल राहुल की होगी वापसी

एशिया कप 2022 के शेड्यूल का ऐलान हो चूका है। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से 11 सितंबर तक सयुक्त अरब एमिरात (UAE) में खेला जाएगा। श्रीलंका इस इवेंट का आयोजन कराने में असमर्थ है, इसे संयुक्त अरब अमीरात में स्थानांतरित कर दिया गया है। 

एशिया कप 2022 के भारतीय टीम का एलान 8 अगस्त को हो सकता है ऐसे में भारतीय फैंस को अपनी ठीक के चुने जाने का बेसब्री से इन्तजार है सेलेक्टर्स तो अपनी टीम चुनेंगे ही उससे पहले हम आपको बताएंगे की वे कौन से खिलाडी रहने वाले है जिनके 15 सदस्यीय इंडियन टीम में जगह बनाने की पूरी संभावना है.

पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम भी सोमवार को टीम का ऐलान कर सकती है। एशिया कप के लिए टीम की घोषणा करने की तय समय सीमा 8 अगस्त है। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं।   BCCI सोमवार को टीम का खुलासा करेगा।

हैमस्ट्रिंग की चोट से लगभग बाहर आ चुके KL राहुल के टीम में होने की पूरी संभावना है राहुल और रोहित शर्मा ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते है राहुल के जिंबाब्वे के खिलाफ उसकी सरजमीं पर होने वाली एक दिवसीय सीरीज के लिए टीम में वापसी करने की उम्मीद थी .

About News Room lko

Check Also

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर का छलका दर्द कहा-‘मेरे लिए आईपीएल काफी अनसेंटिमेंटल रहा’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर ने अपनी ...