Breaking News

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूनावाला को किया जाएगा….दो कैदियों के साथ खेलता…

श्रद्धा वाकर मर्डर केस की जांच में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि आफताब बहुत चालाक है और मामले में नए मोड़ की उम्मीद की जा सकती है। उन्होंने बताया कि आफताब जेल में इन दिनों शतरंज खेलकर अपना समय गुजार रहा है।

राजीव भवन में कांग्रेस विधायक दल की बैठक, जाने CM के रेस में कौन-कौन शामिल

बता दें कि आरोपी आफताब पूनावाला की आज कोर्ट में पेशी होगी। जेल अधिकारियों ने कहा कि तिहाड़ जेल में बंद अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या के आरोपी #आफताब अमीन पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यहां साकेत अदालत में पेश किया जाना है।

सूत्रों के मुताबिक, आफताब अपने जेल सेल को दो और कैदियों के साथ शेयर करता है जो अक्सर सेल में शतरंज खेलते हैं। आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

मौसम विभाग ने मांडौस को लेकर तीन जिलों में जारी किया रेड अलर्ट, यहाँ भारी बारिश की संभावना

उस पर यह भी आरोप है कि उसने शरीर के कटे हुए हिस्सों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में रखा था। पुलिस ने पहले कहा था कि श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने की बात कबूल करने वाला आफताब सवालों के भ्रामक जवाब दे रहा था। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि आफताब गलत जानकारी दे रहा है और जांच को गुमराह कर रहा है।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...