Breaking News

चार दिन तक एक ​होटल में बंधक बनाकर दरिंदे ने सरकारी स्कूल की महिल टीचर से किया रेप…

राजस्थान चूरू के जिले में सरकारी स्कूल की एक टीचर से रेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे चार दिन तक एक ​होटल में बंधक बनाकर रखा और वारदात को अंजाम दिया। 29 वर्षीय पीड़िता ने चूरू के ​महिला पुलिस थाने में झुंझुनूं जिले के गांव दोरादास निवासी मोहित शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिक्षिका का 2017 में हुआ चूरू तबादला

चूरू ​महिला थानाधिकारी राजेश ने बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों झुंझुनूं जिले के रहने वाले हैं। पीड़िता ने शिकायत दी कि उसके मोबाइल फोन पर आरोपी से जान पहचान हुई थी। अगस्त 2017 में उसका तबादला चूरू के नजदीक एक गांव में हो गया था। यहां वह किराए का मकान लेकर रहने लगी थी। एक साल पहले आरोपी मोहित कुमार ने उसके किराए के मकान पर आया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी

फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका छह माह तक देह शोषण किया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी की धमकियों से तंग आकर किराए का मकान छोड़ दिया और गांव में रहने लगी। आरोप है कि बीते आठ जनवरी को आरोपी ने वीडियो वायरल करने और महिला के बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर उसे होटल में बुलाया जहां चार दिन तक बंधक बनाकर उससे रेप किया।

फेसबुक पर फोटो अपलोड किए

आरोपी मोहित शर्मा पीड़िता का यौन शोषण करता रहा। फिर पीड़िता ने आरोपी के बुलाने पर ​उससे मिलने से मना कर दिया तब उसने पीड़िता की फेसबुक पर फोटो डालकर भद्दे कमेंट करने शुरू कर दिए। इससे तंग आकर और परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां और पति को आपबीती सुनाई। इसके बाद वो पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंचे जहां आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस आरोपी मोहित शर्मा की तलाश कर रही है।

About News Room lko

Check Also

बच्चे समाज के भविष्य, इनको अनुशासित व अपने कार्य के प्रति जिम्मेदार बनाएं- विकास सिंह

अयोध्या। बालक बालिकाओं को आत्मरक्षा के गुण सिखाने के तीन दिवसीय कैंप लगाया गया। श्यामा ...