Breaking News

Kerala की मदद को आई इटली की ये टीम

केरल के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए इटली की बड़ी फुटबॉल टीमों में एक एएस रोमा ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। एएस रोमा के खिलाडियों ने Kerala केरल की मदद के लिए अपने टी-शर्ट को नीलाम करने का फैसला किया है।

टी-शर्ट नीलाम कर इकट्ठा धन Kerala को…

एएस रोमा अपना पहला घरेलू मैच 28 अगस्त को अटलांटा बीसी के खिलाफ खेलेगी। उन्होंने प्रशंसकों से भी केरल के लिए दान देने की अपील की। एक अन्य ट्वीट में टीम ने कहा, एएस रोमा से जुड़ा हर कोई केरल के बाढ़ प्रभावितों के साथ खड़ा है। हम अधिकारियों के साथ संपर्क में है कि बाढ़ पीड़ितों की मदद कैसे कर सकते है। प्रशंसक डोनेशन डाट सीएमडीआरएफ डाट केरल डाट जीओवी डाट इन के जरिये दान कर सकते है।
टीम ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये कहा, ‘‘इस सत्र में एएस रोमा के सीरी ए (इटली की घरेलू श्रृंखला) के पहले घरेलू मैच के बाद पांच मैचों में खिलाड़ियों द्वारा पहने गये टी-शर्टों को नीलाम किया जाएग ताकि उससे इकट्ठा धन कर केरल को दिया जा सके।

इससे पहले इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम लिवरपूल एफसी ने भी केरल के लोगों के साथ एकजुटता दिखते हुए प्रशंसकों से मदद करने की अपील की। टीम ने ट्वीट किया, ”हम केरल के बाढ़ पीड़ित लोगों के साथ खड़े है। जो मदद करना चाहते है वह हमारे स्थानीय समर्थक क्लब केरल रेड्स से संपर्क कर सकते है।”

वरुण सिंह

About Samar Saleel

Check Also

‘कोई ऐसा कुछ न करे, जिसका फायदा BJP को हो’, सांगली सीट पर दावा ठोक राउत का कांग्रेस पर निशाना

महाराष्ट्र की सांगली लोकसभा सीट को लेकर महा विकास अघाड़ी गठबंधन (एमवीए) में खींचतान बनी ...