Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाएंगे प्रभास, लोगों के दिलों को छू गई ‘डंकी’

मनोरंजन की दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ होता ही रहता है। अगर आपकी भी इच्छा है इस दुनिया से रूबरू होने की तो यह खास लाइव है आपके लिए। जहां आपको मिलेगी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में हर जानकारी। प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सालार’ रिलीज होने को है। इस फिल्म में एक्टर का दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है लेकिन इस बीच ‘सालार’ की एडवांस बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट आई है, जिसे देखकर तो लग रहा है कि प्रभास इस बार बॉक्स ऑफिस में तूफान लेकर आएंगे।

‘सालार: पार्ट 1- सीजफायर’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट तगड़ी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के 1398285 टिकट बिक चुके हैं और 29.31 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस में ब्लॉक सीट्स शामिल नहीं हैं।

डंकी को मिला भरपूर प्यार

21 दिसंबर यानी आज शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हो गई है। फैंस शाहरुख की इस फिल्म पर अपना जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी तगड़े रिएक्शन्स आ रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भी अच्छा रिस्पॉन्स फिल्म को मिलता दिख रहा है। कई ट्वीट्स में लिखा गया है कि फिल्म काफी शानदार है और ये एक हजार करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी। फिल्म को इमोशन से भरपूर और कहा जा रहा है और साथ ही साथ राजकुमार हिरानी की भी दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

जेजे अस्पताल में आरोपी अनुज थापन का हुआ पोस्टमॉर्टम, वीडियोग्राफी की मदद से सामने आया सच!

सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता के मुंबई स्थित ...