Breaking News

सड़क हादसे में घायल प्रधान की इलाज के दौरान मौत, 4 दिन पहले हुआ था हादसा

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के बेला बिधूना मार्ग पर चार दिन पूर्व एक सड़क दुर्घटना में ग्राम पंचायत कीरतपुर के प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गये थे। जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

विभिन्न समस्याओं को लेकर किसानों ने दिया धरना, चकबंदी में चकों के निर्धारण में हो रही गड़बडी को बताया सबसे समस्या

प्रधान के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। सोमवार को गांव में ही प्रधान के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं मृतक के पुत्र ने कोतवाली में बाइक सवार के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया है।

सड़क हादसे में घायल प्रधान की इलाज के दौरान मौत

जानकारी के अनुसार, विकास खंड बिधूना की ग्राम पंचायत कीरतपुर के प्रधान खुशी लाल (50) पुत्र सुखवासी लाल 23 फरवरी की देर शाम करीब 8 बजे कहीं बाहर जाने के लिए सवारी पकड़ने को घर के सामने जा रहे थे।

हर किसी को सस्ती और गुणवत्तापूर्ण दवाइयां सहजता से उपलब्ध हों, इसके लिए सरकार प्रदेश भर में जन औषधि केन्द्र खोलने का अभियान चला रही है-ब्रजेश पाठक

तभी बेला की ओर जा रही तेज रफ्तार बाइक नम्बर यूपी 79 यू 4612 सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी थी। जिससे प्रधान खुशीलाल वहीं गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उनके सिर व शरीर में गंभीर चोटें आयीं थीं। इस दौरान बाइक चालक बाइक को मौके पर छोड़ कर भाग गया था।

सड़क हादसे में घायल प्रधान की इलाज के दौरान मौत

घटना के बाद परिजनों व आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रधान को अधिक लगने के कारण उन्हें इलाज के लिए द पनेशिया हॉस्पिटल कानपुर ले गये। जहां पर इलाज के दौरान चौथे दिन उनकी मौत हो गयी। प्रधान की मौत के बाद उनका कानपुर में पोस्टमार्टम कराया गया। जिसके बाद उनके शव को गांव कीरतपुर लाया गया।

शिव की नगरी में जुटेंगे संसार के दिग्गज, ग्रैंड वेलकम की तैयारी में योगी सरकार

प्रधान की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सोमवार को गांव में ही प्रधान के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं मृतक के पुत्र सर्वेन्द्र प्रताप सिंह ने बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है।

सड़क हादसे में घायल प्रधान की इलाज के दौरान मौत

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बिल गेट्स ने की भारत की ‘डिजिटल सरकार’ की तारीफ, पीएम मोदी ने एआई पर रखा अपना नजरिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स से अपने आवास पर मुलाकात की। ...