Breaking News

प्रधान पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

डलमऊ/रायबरेली। विकासखंड में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर शपथ लेने के साथ ही गंभीर मामलों में मुकदमा दर्ज हो गया पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के कंधरपुर निवासी ब्रजराज मौर्य ने कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। दिए गए तहरीर में पीड़ित ने बताया कि गांव के ही एक शटरिंग लगाने के ठेकेदार द्वारा जो वर्तमान समय में घोरवार में रह रहे हैं उनके 20 वर्षीय पुत्र अश्वनी को बीते 11 मई को कोतवाली क्षेत्र के मीर मिरानपुर गांव में अपने काम पर ले गए थे और बिना किसी सेफ्टी किट के जबरन काम करवा रहे थे तभी अचानक शटरिंग का छज्जा गिरने से उसकी मौत हो गई।

पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया है कि घटना के बाद ठेकेदार द्वारा उन्हें घटना की जानकारी ना देते हुए सीधे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर उनके बेटे की मौत हो गई मौत के बाद सूचना परिजनों को दी गई। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया था पीड़ित द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने शटरिंग ठेकेदार पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ठेकेदार रामआधार मौर्य वर्तमान में ग्राम पंचायत घोरवारा से नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान हुए हैं और शपथ लेने के दिन ही पुलिस ने गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि शटरिंग ठेकेदार द्वारा बिना किसी सेफ्टी किट के लापरवाही से काम कराया जा रहा था मुकदमा दर्ज कर लिया गया है विवेचना की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...