Breaking News

प्रधान ने पुर्वा दानशाह में करवाया सैनिटाइजर का छिड़काव

सहार/औरैया। कोरोना वायरस के संक्रमण से पंचायत के लोगों को बचाने के उद्देश्य से विकास खण्ड सहार के पुर्वा दानशाह पंचायत को सेनेटाइज करने का काम शुरू कर दिया गया है। ग्राम पंचायत पुर्वा दानशाह की प्रधान नीतू अग्निहोत्री व उनके पति मोहित अग्निहोत्री की देखरेख में पंचायत में ब्लीचिंग पाउडर के घोल एवं सेनेटाइजर का छिड़काव कराया जा रहा है।

छिड़काव कर्मी द्वारा मशीन के माध्यम से पंचायत की सड़कों से लेकर घरों तक को सेनेटाइज किया जा रहा है। प्रधान पति मोहित अग्निहोत्री ने बताया कि पंचायत के लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने को लेकर पंचायत को सेनेटाइज करने का काम शुरू किया गया है। ब्लीचिंग पाउडर के गोल एवं सेनेटाइजर का छिड़काव पंचायत में सड़कों, गलियों एवं घरों में कराया जाएगा, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को कम किया जा सकें।

वहीं, उन्होंने पंचायत वासियों से सरकार के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए शारीरिक दूरी बनाना सबसे ज्यादा जरूरी है। कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी तरह आप लोग अपने घरों में रहे घर से बाहर न निकलें। तभी हम लोग सुरक्षित रह सकते हैं। आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें, घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग करें तथा सेनेटाइजर से हाथों को सेनेटाइज करते रहें।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर/पुष्पेंद्र सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...