Breaking News

एसआर ग्लोबल के दसवीं व बारहवीं के होनहारों का हुआ प्रतिभा सम्मान समारोह

लखनऊ। एस आर ग्लोबल स्कूल, लखनऊ के कक्षा 10 व 12 के छात्र-छात्राओं ने गत दिनों जारी हुए सीबीएसई के कक्षा 10 व 12 के परीक्षा परिणाम में अपने शत प्रतिशत परीक्षा परिणाम से पूरे प्रदेश में अपना परचम लहराया था। उनके सम्मान में आज दिनांक 01 अगस्त 2022 को विद्यालय प्रांगण में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

विद्यालय के कक्षा 10 के 47 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक व कक्षा 12 के 16 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित कर प्रदेश में अपना व अपने विद्यालय का मान बढाया। संस्थान के चेयरमैन पवन सिंह चौहान द्वारा सभी मेधावी बच्चों को स्मृति चिन्ह के रूप में स्कूल बैग, पानी की बोतल व प्रतिभा शील्ड द्वारा सम्मानित किया गया।सम्मान की इसी श्रृंखला में संस्थान के वाईस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान द्वारा 100/100 में अंक प्राप्त करने वाले सभी मेधावियों व कक्षा 10 व 12 के टॉपर बच्चों क्रमशः अविरल भदौरिया व अर्नव कुमार को स्मृति चिन्ह व एक-एक ट्राली बैग देकर सम्मानित किया।

सम्मान समारोह में विद्यालय के कक्षा 10 व 12 के सभी मेधावी परीक्षार्थी अपने माता पिता के साथ पधारे जिनका विद्यालय के चेयरमैन व माननीय एमएलसी, सीतापुर पवन सिंह चौहान द्वारा माल्यार्पण के साथ स्वागत किया गया तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। श्री चौहान ने अपने वक्तव्य में बच्चों को उनकी उपस्थिति के लिया सराहा व सभी बच्चों को प्रतिदिन विद्यालय आने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बच्चों की सफलता का श्रेय उनकी शत-प्रतिशत उपस्थिति उनके अध्यापकों के कुशल निर्देशन एवं उनके अभिभावकों के समर्पण को दिया और कहा कि यह आप सभी के प्रतिदिन विद्यालय आने का ही परिणाम है कि जो आज इन सभी बच्चों ने अपनी बारहवीं व दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में शानदार सफलता अर्जित की है।

उन्होने कहा कि अपने नाम के साथ अपने माता-पिता, विद्यालय व अपने जनपद का भी नाम रोशन किया है। कार्यक्रम में विद्यालय के प्रधानाचार्य सीके ओझा, उपप्रधानाचार्या शालिनी श्रीवास्तव, अकेडमिक इंचार्ज दीपक सिंह एवं सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं ने सभी बच्चों को अपने संबोधन में आशीर्वचन प्रदान किये। पधारे हुए सभी अभिभावकों ने अपने संबोधन में आज के प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम की व विद्यालय प्रबन्धन की भूरि भूरि प्रसंशा की।

About reporter

Check Also

40 लाख कीमत के रिफायन्ड को फिरोजाबाद में बेचने की कोशिश में चार गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। गुजरात के सूरत से लुधियाना ले जा ...